Top News

अंबानी साम्राज्य की राजकुमारी ईशा अंबानी और जुड़वा बच्चों का स्वागत करने के लिए तैयार है अंबानी परिवार

ईशा अंबानी अपने ट्विन्स के साथ पहली बार पहुंची भारत, स्वागत की भव्य तैयारियां 

Here is how the Ambani fam is gearing up to welcome the princess of the Ambani empire, Isha Ambani, with her twins

Isha Ambani is visiting India for the first time since her babies were born  

मुंबई, 24 दिसंबर 2022 (न्यूज हेल्पलाइन):   अंबानी परिवार अपनी लाड़ली बेटी ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों का स्वागत करने के लिए तैयार है, जिनका जन्म कुछ महीने पहले सीडर सेनाई, लॉस एंजेलिस, केलिफोर्निया में हुआ था।

जुड़वा बच्चों का स्वागत करने के लिए भारत भर के प्रसिद्ध मंदिरों के कई पुजारी कल ईशा अंबानी पीरामल के वर्ली निवास करुणा सिंधु में उपस्थित होंगे।

ईश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए कल पूरा परिवार करुणा सिंधु में एक भव्य धार्मिक समारोह का आयोजन कर रहा है ताकि बच्चे बड़े होकर स्वस्थ और तंदुरुस्त बनें।

इस मौके पर अंबानी परिवार 300 किलो सोना भी दान करेगा।

प्रार्थना सभा के लिए मेनू भी शानदार हैं, दुनिया भर से कैटरर्स बुलाये गये हैं और पूरे भारत के मंदिरों, जैसे तिरुपति बालाजी मंदिर- तिरुमाला, श्रीनाथजी- नाथद्वारा, श्री द्वारकाधीश मंदिर और अन्य से विशेष प्रसाद भी होगा।

ईशा और बच्चों को कतर की फ्लाइट से इंडिया लाया गया, जिसे खुद कतर के अमीर ने भेजा था, जो मुकेश अंबानी के प्रिय मित्र हैं। इतना ही नहीं, मुंबई के सबसे अच्छे और प्रतिष्ठित डॉक्टरों के एक समूह को लॉस एंजिल्स भेजा गया, जो बच्चों और ईशा के साथ मुंबई आये. अमेरिका के सर्वश्रेष्ठ बाल रोग विशेषज्ञों में से एक, डॉ गिब्सन भी डॉक्टरों के समूह के साथ थे, ताकि जुड़वा बच्चों को अपनी पहली उड़ान में सुरक्षित और स्वस्थ रखा जा सके। 

करुणा सिंधु और एंटीलिया की नर्सरीज को पर्किन्स और विल द्वारा डिजाइन किया गया है. इसमें घूमने वाले बिस्तर और स्वचालित छतें शामिल हैं ताकि बच्चे प्राकृतिक धूप को महसूस कर सकें। बच्चों के सभी फर्नीचर को लोरो पियाना, हर्मीस और डायर द्वारा विशेष रूप से बनाए गए हैं। जुड़वा बच्चों के लिए डोल्से एंड गब्बाना, गुच्ची और लोरो पियाना जैसे विश्व प्रसिद्ध डिजाइन हाउस की चिल्ड्रन लाइन के कपड़े मंगवाए गए हैं, इतना ही नहीं बच्चों के लिए बीएमडब्ल्यू द्वारा विशेष रूप से डिजाइन की गई कार सीटें भी होंगी.

जुड़वा बच्चों की देखभाल 8 विशेष रूप से प्रशिक्षित अमेरिकी नैनी और विशेष नर्स द्वारा की जाएगी, जिन्हें यूएसए से उन बच्चों के साथ लाया जाएगा जो इंडिया में रहेगी. परिवार लगभग 50 लाख रुपये हर महीने खर्च करेगा ताकि जुड़वाँ बच्चों की देखरेख अच्छे से हो सके. अंबानी ने दो पेडिअट्रिशन भी नियुक्त किए हैं जो जुड़वा बच्चे की 24×7 देखभाल करेंगे. श्री आनंद पीरामल ऑस्ट्रेलिया के कुछ चाइल्डकैअर विशेषज्ञों का भी इंटरव्यू लेंगे जो जल्द ही मुंबई में विशेषज्ञों के समूह में शामिल होंगे।

नए उत्तराधिकारियों को लाड़ प्यार करना महत्वपूर्ण है। अंबानी और पीरामल हमेशा से जो करते आए हैं उससे भटके नहीं हैं, वे जुड़वा बच्चों के आगमन की खुशी शेयर करने के लिए जल्द ही पूरे भारत में 5 नए अनाथालय की शुरुआत करेंगे।

Post a Comment

और नया पुराने
>