Top News

चेतन कृष्णा मल्होत्रा और टी सीरीज का नया खूबसूरत शिव भजन

चेतन कृष्णा मल्होत्रा और टी सीरीज मिलकर सभी भक्तों के लिए लाये हैं एक खूबसूरत शिव भजन.


मुंबई, 04 अक्तूबर, 2023 (न्यूज़ हेल्पलाइन): चेतन कृष्णा मल्होत्रा और टी सीरीज सभी भक्तों के लिए एक खूबसूरत शिव भजन लाये हैं.

सिंगर, एक्टर, निर्देशक और संगीतकार चेतन कृष्णा मल्होत्रा ने अपने भजनों को वास्तविक जगह पर शूट करके अपने भजनों को एक अलग पहचान दी है। इस बार वह अपने भजन के लिए पहुंच गए है पशुपतिनाथ मंदिर नेपाल में और टी सीरीज भक्ति के साथ अपने इस आध्यात्मिक और शांतिदायक कम्पोजीशन को भगवान शिव को समर्पित किया है।

चेतन कृष्णा मल्होत्रा जिनकी आवाज़ दिल को छूती है और जिनका भगवान में अटल विश्वास है, उन्होंने अपने आध्यात्मिक और मानवीय भजनों के माध्यम से भजन क्षेत्र में एक नयी जान डाली है। अपने भजनों को उन्होंने भारतीय देवी देवताओं को समर्पित किया है। अभी तक वे एक के बाद एक 16 हिट भजन दे चुके हैं और अपना उनका लेटेस्ट भजन पशुपतिनाथ दीजिये दर्शन रिलीज़ हो गया है और दर्शकों के दिलों में बस गया है।

इस भजन का गायन करने के साथ साथ इसका संगीत और इसका डायरेक्शन खुद चेतन कृष्णा मल्होत्रा ने किया है और इसके बोल प्रमोद कुमार शर्मा ने लिखे है। इस गाने को बहुत ही सुन्दर तरीके से बृजेश खत्री ने शूट और एडिट किया है।

टी सीरीज के साथ उनके भक्ति सागर विंग के साथ काम करने के बारे में चेतन ने कहा, "इनकी पूरी टीम के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा। उनके सीनियर डायरेक्टर श्री वेद चन्ना जो टी सीरीज के ऑपरेशन हैंडल करते हैं, वे बेहद कमाल के इंसान है। मुझे लगता है मैं इनके साथ फिर से काम जरूर करूँगा।"

भजन के म्यूजिक को वैभव राघवानी और ध्रुव पटेल ने अरेंज किया है और विवेक बरेठा ने उनको असिस्ट किया है। गाने के मिक्सिंग मास्टर केवल वलंज है।

अपने नए भजनों के बारे में बात करते हुए चेतन कृष्णा मल्होत्रा ने कहा, "मैंने अपने अगले भजन के ऊपर काम शुरू कर दिया है और टी सीरीज के साथ जल्दी ही उसको रिलीज करने की बात भी चल रही है।"

"लेकिन मेरे अपने चैनल के साथ कॉन्टिनुइटी चलती रहेगी, अपने चैनल पर हर महीने एक भजन को मैं रिलीज़ करता रहूँगा। अभी फिलहाल में माता वैष्णो देवी के भजन पर काम कर रहा हूँ। मैं उसको नवरात्रि के दौरान रिलीज करने की कोशिश करूँगा।"



भजन क्षेत्र में काफी लम्बे समय से अकेले ही भजन बनाने वाले चेतन कृष्णा मल्होत्रा ने पहली बार टी सीरीज के साथ काम किया है। उनका भजन पशुपतिनाथ दीजिये दर्शन रिलीज़ हो गया है और उन्हें आशा है कि आगे भी ये लोग मिलकर ऐसे दिल को छू जाने वाले भजन लोगों तक लेकर आते रहेंगे।

Post a Comment

और नया पुराने
>