Top News

जल्द ही मजेदार कहानी और खूबसूरत किरदारों से सजी फिल्म 'साढ़ू जी नमस्ते' दर्शकों का मनोरंजन करेगी

जल्द ही आ रही है फिल्म साढ़ू जी नमस्ते

मुंबई, 08 दिसंबर 2022 (हंगामा मीडिया). अनुराग मूवी के बैनर तले बनी सुबीर कुमार की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘साढ़ू जी नमस्ते‘ जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है. फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरो शोरो से किया जा रहा है.

फिल्म ‘साढ़ू जी नमस्ते’ का नाम जितना आकर्षित कर रहा है उतना ही फिल्म भी दर्शकों का मनोरंजन करेगी क्योंकि फिल्म का कांसेप्ट ही काफी यूनिक और दमदार है.

निर्माता सुबीर कुमार और यशवंत कुमार ने फिल्म को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है और फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक की सबसे अलग फिल्म होगी इस बात का दावा किया है वही फिल्म के निर्देशक रजीत महापात्रा ने अपनी फिल्म को बेहद खास और दर्शको के मनोरंजन के अनुरूप तैयार किया है. फिल्म के लेखक पप्पू प्रीतम हैं.

साढ़ू जी नमस्ते‘ फिल्म के कलाकारों की बात करें तो फिल्म में सुधीर कमल, माहि खान, प्रियरंजन सिंह, सुजीत सुगना, नीलू नीलम, सुजीत सार्थक, प्रदीप शर्मा, रत्नेश बर्णवाल और राजेश गुप्ता जैसे मझे हुए कलाकार नजर आएँगे. फिल्म में कुछ नए कलाकार भी नजर आएँगे क्योंकि नए चेहरों को भी फिल्म में मौका दिया गया है. वह फिल्म इंडस्ट्री के जाने पहचाने चेहरे भी दिखाई देंगे.

फिल्म में संगीत काफी कर्णप्रिय है जिसमें संगीत रजनीश मिश्रा द्वारा दिया गया है और गीत संतोष उत्पति ने लिखे हैं. यक़ीनन फिल्म का गाना दर्शकों की जुबान पर जरूर आएगा. वही फिल्म के दमदार डांस को कुमार प्रीतम और गायन सिंह ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म का एक्शन प्रदीप खडका ने डायरेक्ट किया है, लाइन प्रोड्यूसर बबली चंद्रा और आर्ट विकास सहित मेकअप पिंटू का है.

फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है.

सिनेमाघरों तक दर्शक फिल्म देखने जल्द नहीं जा रहे हैं, लेकिन यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में जरूर मजबूर कर देगी. क्योंकि फिल्म का कांसेप्ट, गाने और दमदार एक्शन फिल्म में चार चाँद लगा देंगे.

Adorned with a funny story and beautiful characters, the film ‘Sadhu Ji Namaste’ will soon entertain the audience.

Post a Comment

और नया पुराने
>