Top News

दंगे से “ले ले पंगे हुआ” रिलीज़

“Le Le Pange” from Dange released

“Le Le Pange” from Dange released



बेजॉय नांबियार की हिंदी-तमिल द्विभाषी फिल्म 'दंगे' 1 मार्च, 2024 को रिलीज होगी

मुंबई 09 फरवरी 2024 (न्यूज हेल्पलाइन) बेजॉय नांबियार की हिंदी-तमिल फिल्म 'दंगे' (Joy Nambiar's Hindi-Tamil film 'Dange') का पहला गाना 'ले ले पंगे' रिलीज हो गया है। इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे, एहान भट, निकिता दत्ता और टीजे भानु अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं, तमिल में यही फिल्म 'पोर' शीर्षक से रिलीज होगी। इसमें अर्जुन दास, कालिदास जयराम, टीजे भानु और संचना नटराजन मुख्य भूमिका में हैं।

बताया जाता है कि 'ले ले पंगे' गाना सुनने और देखने, दोनों तरीके से काफी शानदार है। इसे देख कॉलेज के दौर की यादें ताजा हो जाएंगी। कॉलेज कैंपस, लाइब्रेरी, खेल का मैदान, चुनाव और भरपूर मस्ती इन सभी बातों की झलक गाने में नजर आई। संजीत हेगड़े, अनुराग कुलकर्णी और वर्षा एस कृष्णन ने इस गाने को गाया है। संजीत हेगड़े ने गानों को कंपोज भी किया है। वहीं इसके लिरिक्स कौसर मुनीर के हैं।

बेजॉय नांबियार की हिंदी-तमिल फिल्म 'दंगे' की कहानी


यह फिल्म सांस्कृतिक कॉलेज फेस्टिवल के दौरान दो दोस्तों के बीच हुए मुकाबले पर आधारित है। इसमें एक पक्ष का चुनाव करने की चुनौती है। हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में फिल्म एक मार्च 2024 को रिलीज हो रही है।

फिल्म 'दंगे' को टी-सीरीज, बिजॉय नांबियार, प्रभु एंटनी और मधु अलेक्जेंडर मिलकर प्रोड्यूसर कर रहे हैं। दर्शक इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं, और अब पहले गाने ने यह उत्साह और बढ़ा दिया है।


Post a Comment

और नया पुराने
>