Top News

'वैष्णो माता भजन' के साथ चेत्तन कृष्ण मल्होत्रा ने दिया अपना १९ वा हिट डिवोशनल भजन

With Vaishno Mata Bhajan Chettan Krishan Malhotra Clocks 19th Devotional Hit

'वैष्णो माता भजन' के साथ चेत्तन कृष्ण मल्होत्रा ने दिया अपना १९ वा हिट डिवोशनल भजन

'वैष्णो माता भजन' के साथ चेत्तन कृष्ण मल्होत्रा ने दिया अपना १९ वा हिट डिवोशनल भजन 




मुंबई, 23 अक्तूबर 2023 (न्यूज हेल्पलाइन). टी सीरीज के साथ सुपरहिट भजन (Superhit bhajan with t series) 'पशुपतिनाथ दीजिये दर्शन' देने के बाद, भजन गायक चेत्तन कृष्ण मल्होत्रा एक बार फिर से आप सभी के लिए दिल को छू जाने वाले भजन 'वैष्णो माता' के साथ वापिस आये हैं।

वैष्णो माता भजन को कंपोज़ और गाया चेत्तन कृष्ण मल्होत्रा ने है। इसको लिखा शिवा सफर ने है और प्रोडूस आर्टबाज़ स्टूडियो ने किया है। इसका म्यूजिक ध्रुव पटेल और वैभव राघवानी ने दिया है।

भजन के बारे में बात करते हुए चेत्तन ने कहा, "मेरे पिछले सुपरहिट भजन के लिए मैंने टी सीरीज के साथ काम किया था। इस बार मैंने अपने बेटे केशव चेत्तन मल्होत्रा (एक्टर, सिंगर, कंपोजर) के साथ काम किया है और हमने मिलकर इस भजन को कंपोज किया है। भजन ऑलरेडी रिलीज हो गया है और उसको मिल रहे रिस्पांस से मैं बेहद खुश हूँ। "

उन्होंने आगे कहा, "मैं वैष्णो माता भजन के लिए भी टी सीरीज के साथ काम करना चाहता था, लेकिन मेरे अपने पर्सनल काम और डेट इश्यू की वजह से इस बार यह बात नहीं बन पाई। लेकिन मुझे ख़ुशी हैं कि मैंने यह भजन अपने चैनल पर रिलीज किया है।"

वैष्णो माता चेत्तन की 19वीं लगातार भक्ति हिट है, जो किसी चमत्कार से कम नहीं है, और यह दर्शकों के प्यार और गीतों की आत्मिकता के साथ संभव हुआ है।

इस भजन को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और दिन पर दिन यह लोगों के बीच और हिट होता जा रहा है।


इस से पहले चेत्तन ने कई हिट भजन दिए हैं जैसे साई तेरा ही नाम, हनुमान चालीसा, हनुमान मिलेंगे ,श्याम नजरों में ही, साईं तेरे दर पे, ओ वृन्दावन बिहारी, गणपति बाप्पा मोरया, जय माता दी , कन्हैया संग होली, मेरे नाथ गणपति, तुम्हारी शरण में आके श्याम. पशुपतिनाथ के बाबा, जय केदारनाथ महाकाल, जय बद्रीनाथ धाम, मैया टाइम कद, जय सिया राम और भी कई हिट भजन लोगों को दिए हैं।



Post a Comment

और नया पुराने
>