Top News

निहारिका रायज़ादा ने भारतीय सिनेमा में एक दशक पूरा किया, मीडिया के साथ इसका जश्न मनाया

भारतीय सिनेमा में एक दशक पूरा करने पर निहारिका रायज़ादा ने मीडिया के साथ मनाया जश्न 

Niharica Raizada Clocks A Decade In Indian Cinema, Celebrates It With Media

Niharica Raizada Clocks A Decade In Indian Cinema, Celebrates It With Media 




मुंबई 23 सितंबर 2023: इंडो-यूरोपियन ब्यूटी निहारिका रायजादा ने फिल्म जगत में एक दशक पूरा कर लिया है और इस ख़ास मौके को उन्होंने मुंबई के क्रेक्राफ्ट रेस्टोरेंट में मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया।

निहारिका रायज़ादा की पहली फिल्म


निहारिका ने साल 2013 में सिनेमा जगत में फिल्म डामाडोल से अपना कदम रखा था। उसके बाद उन्होंने कई भाषाओं में काम किया और मसान, बेबी, वारियर सावित्री जैसी फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए काफी तारीफ बटोरी। उन्होंने इन दस सालो में अपने आप को एक बेहतरीन कलाकार के रूप में स्थापित कर लिया है और आईबी71और सूर्यवंशी जैसी रिलीज के साथ बड़ी लीग में शामिल हुई ।

क्रेक्राफ्ट जो कि मुंबई में सेलिब्रिटी का जाना माना रेस्टोरेंट है, उस के अक्षय शेट्टी और लता चेट्टी ने निहारिका के इन दस साल पूरा होने की ख़ुशी में उनके दोस्त सिद्धार्थ डोंगले, नसीम खान और पुनीत हरजानिया के साथ मिलकर एक पार्टी रखी।

निहारिका इस पार्टी को लेकर काफी सरप्राइज और इमोशनल हुई और वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे लिए यह बहुत ख़ास है और आज तक ऐसा मेरे लिए किसी ने कुछ नहीं किया। मेरी सालों की मेहनत फाइनली रंग लाई है। मुझे सरप्राइज हो रहा है कि अक्षय शेट्टी, लता चेट्टी, सिद्धार्थ डोंगले , नसीम खान और पुनीत सबने मेरे डेब्यू को याद रखा। मैं बहुत इमोशनल हूँ और ऐसा लग रहा है मानो ऑफिशल रूप से में इंडस्ट्री में आ गयी हूँ। "

निहारिका रायज़ादा का संगीतकार ओपी नैय्यर के साथ क्या रिश्ता


बता दें, निहारिका संगीतकार ओपी नैय्यर की पोती हैं। वह लक्ज़मबर्ग की रहने वाली है, वह फ्रेंच बोलती है और उन्होंने कोयोट्स नामक एक अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से अपने करियर की शुरुआत की।

फिलहाल, अभी वह दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हो रहे मोटोजीपी भारत 2023 कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड है।

 

Celebration Event at Craycraft

Post a Comment

और नया पुराने
>