Top News

जी5 की वेब सीरीज 'ब्लैक विडो' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Black widow zee5 release date

न्यूज़ हेल्पलाइन- 17 नवंबर 2020. ज़ी5 की सबसे बहुप्रतीक्षित डार्क कॉमेडी सीरीज़ “ब्लैक विडो” का ट्रेलर (The trailer of Zee 5‘s most awaited dark comedy series “Black Widow”) आज रिलीज हो गया है।

“ब्लैक विडो” वेब सीरीज में लीड रोल में सितारे | Black Widows Trailer: Mona Singh, Shamita Shetty, Swastika Mukherjee’s Zee5 Web-Series Looks Wickedly Intriguing

वेब सीरीज में शमिता शेट्टी, स्वस्तिका मुख़र्जी, मोना सिंह, आमिर अली, शरद केलकर, राइमा सेन और परमब्रता चट्टोपाध्याय लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

 खास बात तो ये है कि इस वेब सीरीज में शमिता शेट्टी काफी लम्बे समय के बाद स्क्रीन पर दिखाई दे रहीं हैं। वहीं ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी देने के साथ ही शमिता ने ट्रेलर को सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी भी कर दिया है।

 “ब्लैक विडो” वेब सीरीज की कहानी

वेब सीरीज की कहानी (“Black Widow” Web Series Story) तीन बेस्ट फ्रेंड्स की ज़िंदगी पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि तीनों अपने अब्यूसिव पतियों को जान से मारने की प्लानिंग करती हैं, और उन्हें मारने के बाद एक बेहतरीन जिंदगी जीने के सपने देखती है। इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है, और तीनों की जिंदगियां मुसीबत से भर जाती है।

 आपको बता दें कि जी5 की अपकमिंग सीरीज “ब्लैक विडो” स्कॅन्डिनेवियन प्रोडूसर रूपे लेहतीनेन और मिक्को पोला का सुपरहिट शो ‘ब्लैक विडो” काहिन्दी रीमेक है। इंडिया से पहले यह शो यूक्रेन, एस्तोनिया, लिथुआनिया, मिडिल ईस्ट, मेक्सिको, स्कैंडेनेविया और चेक रिपब्लिक में बनाया जा चुका है।

 Black widow release date in india in hindi

शो को बिरसा दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया हैं और यह शो 18 दिसंबर को ज़ी5 पर स्ट्रीम होगा।

A story of love, friendship and…murder?

Post a Comment

और नया पुराने
>