Top News

Elle मैगज़ीन के कवर पेज पर कियारा आडवाणी का हॉट अंदाज

Kiara Advani’s hot style on the cover page of Elle magazine

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 15 नवंबर 2020. फिल्में हो या सोशल मीडिया, दोनों जगह इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Bollywood actress Kiara Advani) खूब धूम मचा रहीं हैं और हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। अपने स्टाइल और जबरदस्त अभिनय से सबका दिल जीत चुकीं कियारा अब Elle मैगज़ीन की कवर गर्ल पर अपने हॉट लुक के लिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं।

कियारा ने Elle मैगज़ीन के कवर पेज की कई फोटोज़ अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनके एक से एक बेहतरीन लुक्स देखने को मिल रहें हैं।

कियारा ने कुल 6 पोस्ट शेयर किए हैं और हर पोस्ट पर कमेंट्स के जरिए फैंस कियारा के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कियारा, पत्रिका की कवर स्टार बनकर सोशल मीडिया पर अपने कातिलाना अंदाज से आग लगाती नजर आ रहीं हैं। किसी पोस्ट में ब्लैक तो किसी में व्हाइट कलर की आउटफिट कियारा के ऊपर खूब जंच रही हैं।

हॉटस्टार की फिल्म “लक्ष्मी” में नजर आ रही हैं कियारा अडवाणी | Kiara Advani is seen in Hotstar’s film “Lakshmi”

फिलहाल कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों हॉटस्टार की फिल्म “लक्ष्मी” में नजर आ रही हैं और उसकी सफलता का आनन्द ले रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी है, और फिल्म में उनके जबरदस्त परफॉरमेंस की भी खूब चर्चा हो रहीं हैं।

इसके अलावा कियारा के पास कई और फिल्में हैं, जिनके नाम- “इंदू की जवानी”, “भूल भुलैया 2”, “जुग-जुग जियो”, और “शेरशाह” है।

कियारा अभी हाल ही में फिल्म “जुग-जुग जियो” की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई है। इस फिल्म में कियारा के साथ अनिल कपूर, वरुण धवन, नीतू कपूर और प्राजक्ता कोली नजर आएंगे।

Post a Comment

और नया पुराने
>