Top News

एक-दूसरे के प्यार के रंग में रंगे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

मुंबई, (न्यूज़ हेल्पलाइन) 17 नवंबर 2020 : नवविवाहित जोड़ी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Newly married couple Neha Kakkar and Rohanpreet Singh) अपनी शादी के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक रोमांटिक अंदाज़ में नेहा और रोहनप्रीत की फोटोज़ वायरल हो रहीं हैं, वही फैंस दोनों की फोटोज़ को खूब पसंद कर रहे हैं।

Neha Kakkar has recently shared many pictures in romantic style with husband Rohanpreet.

गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह इस वक्त दुबई में हनीमून ट्रिप पर हैं। दोनों वहां जमकर आनन्द कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ लगातार फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। नेहा ने अभी हाल ही पति रोहन के साथ रोमांटिक अंदाज़ में कई तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर नेहा ने लिखा, “लव यू द मोस्ट रोहनप्रीत। बेस्ट हनीमून।”

इन फोटोज़ में देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ को कितना बेहतरीन सरप्राइज दिया है, और सरप्राइज को देखकर नेहा भी चौंक गई और अपने प्यार रोहन को लव यू बोलने से खुद को रोक नहीं पाई।

तस्वीरों की बात करें तो किसी फोटो में रोहन, नेहा को अपनी बाहों में लिए हुए हैं, किसी में दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे हैं, तो किसी में दोनों एक-दूसरे को हग किए हुए हैं।

आपको बता दे कि प्रशंसक इन्हें “नेहूप्रीत” नाम से बुलाते हैं।

नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों की मेंहदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं।

नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

https://www.instagram.com/p/CHr-muDjPm-/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/CHr951sjkg-/?utm_source=ig_web_copy_link

Post a Comment

और नया पुराने
>