Top News

जानिए 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर कब रिलीज़ होगा

2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा ‘तू झूठी मैं मक्कार’

मुंबई, 22 जनवरी 2023 (न्यूज़ हेल्पलाइन) – अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Actress Shraddha Kapoor and Ranbir Kapoor starrer ‘Tu Jhoothi Main Makkar’) 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा में से एक है, और अब फिल्म का ट्रेलर 23 जनवरी 2023 को जारी किया जाएगा।

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर जारी किया तू झूठी मैं मक्कार का पोस्टर

श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर प्रोफाइल (Shraddha Kapoor twitter) पर फिल्म के लिए एक नया पोस्टर जारी किया और लिखा, “तस्वीर मेंवस्तुएं उतनी करीब नहीं हैं जितनी वे दिखाई देती हैं #तूझूठीमैंमक्कार का ट्रेलर 23 जनवरी को दोपहर 1 बजे रिलीज होगा”

नया पोस्टर बहुत ही रंगीन, मजेदार और लाइफ से भरपूर है। यह देखते हुए कि यह लव रंजन की फिल्म है, हम अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म की कहानी कुछ भी होगी, लेकिन घिसी-पिटी नहीं होगी।

कौन हैं तू झूठी मैं मक्कार के निर्देशक?

फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया हैं, इस फिल्म को लव फिल्म्स, और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है, और टी-सीरीज़के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

तू झूठी मैं मक्कार रिलीज डेट

इस फिल्म में प्रसिद्ध कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर (डेब्यू) भी हैं। यह फिल्म आगामी 8 मार्च 2023 को होली के अवसर पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में उत्सव के साथ रिलीज होने के लिए तैयार है।

When will the trailer of Tu Jhoothi Main Makkar be released?

Post a Comment

और नया पुराने
>