Top News

मीरा रोड पर बीटीएस-थीम वाला लाउंज बार 'बंगटन लाउंज' : एक बार जाना जरूर बनता है

मीरा रोड पर स्लीक लाउंज बार

मुंबई, 18 नवंबर 2022 (न्यूज़ हेल्पलाइन). अगर आप बीटीएस के फैन हैं, तो निश्चित रूप से आपको ये जानकार ख़ुशी होगी कि मुंबई के मीरा-रोड एरिया में शानदार ‘बंगटन लाउंज’ खुला है, जिसका थीम ही के-पॉप और बीटीएस के चाहने वालों को ध्यान में रख कर बनाया गया है.

जैसा कि नाम से पता चलता है, मीरा रोड स्थित इस आलीशान, विशाल और स्लीक लाउंज बार की इंस्पिरेशन कोरियाई बॉय बैंड बंगटन सोनीएंडन व कहे बीटीएस से आई है। कोरियाई में “बंगटन” का अर्थ बुलेटप्रूफ होता है और इस लाउन्ज के निर्माताओं ने गेस्ट के आराम और सर्विस को ध्यान में रख कर बनाया है!

इस लाउन्ज के मालिक किंगशूक गून और कौशिक गुन जो पिछले 5-6 सालो से दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस से इंस्पायर्ड हैं, का कहना है, “उनके साथ हमारा सफर प्रेरणादायक और प्रेरक रहा है। इन लड़कों के माध्यम से हमें बहुत सी चीजों के बारे में पता चला है इस दुनिया में कई कठिनाइयां हैं, और हम चाहते हैं कि जहां श्रेय देना हैं उसे सराहना और श्रेय जरूर दें.”

एक प्रीमियम एक्सपीरियंस देता है बंगटन लाउंज

एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि 200 लोगों के लिए आरामदायक बैठने की व्यवस्था और लगभग 3500 वर्ग फुट के क्षेत्र के साथ, बंगटन लाउंज, फॅमिली और सभी उम्र के लोगों को एक प्रीमियम एक्सपीरियंस देता है, और फ़ूड के साथ थोड़ी मस्ती भी करना चाहते हैं.

मिस्टर गुन बहुत ही प्रोगेसिव सोच के इंसान हैं, और पुरारे तौर तरीकों में ज्यादा यकीन नहीं रखते हैं, वो हमेशा कुछ नया करने में लगे रहते हैं, और इसी सोच के चलते बंगटग लाउंज का जन्म हुआ। उन्होंने कहा, “हमारा लक्ष्य अतिथि सत्कार और व्यवसाय के रूढ़िवादी मानदंडों को तोड़ना है लीग से हट कर कुछ बनाना चाहते थे, जहाँ आने वाली नई पीढ़ी बेहतरीन भोजन और संगीत का आनंद ले सके.”

विज्ञप्ति के मुताबिक फूडीज के लिए बीटीएस-थीम लाउन्ज और बार अल्टीमेट डेस्टिनेशन है, जहाँ आपको तरह-तरह की कुजीन के साथ एंटरटेमेंट मिलता है. और जो लोग कोरियाई फ़ूड और के-पॉप के दीवाने हैं, बंगटन लाउन्ज उन सभी लोगों के एक हॉटस्पॉट है.

बांद्रा और अंधेरी में फाइन डाइन और रेस्टोरेंट

मुंबई के बांद्रा और अँधेरी इलाकों में फाइन डाइन और रेस्टोरेंटस की कोई कमी नहीं है, लेकिन मीरा-रोड को ऐसा कोई ऑप्शन नहीं हैं जिसे यंग-क्राउड एक्स्प्लोर कर सके. विज्ञप्ति के मुताबिक बंगटन लाउन्ज के साथ अब सब बदलने वाला है. इस लाउन्ज में फ़ूड, म्यूजिक, कल्चर, वाइब, के साथ-साथ बहुत अच्छी डील्स भी एक्स्प्लोर कर सकते हैं.

बंगटन लाउंज की खूबियां (Features of Bangtan Lounge)

बंगटन लाउंज में एक आकर्षक डीजे कंसोल और डांस फ्लोर है। जल्द ही, लाइव संगीतकार लाउंज में परफॉर्म भी करेंगे। साथ ही, वेस्टर्न तपस बार, बंगटन लाउंज का एक अतिरिक्त आकर्षण है। विज्ञप्ति के मुताबिक रेस्‍तरां में दुनिया भर की विशिष्‍ट व्‍यंजन, हाउस-क्‍यूरेट कॉकटेल और नए मिक्‍स परोसे जाएंगे। बंगटन लाउंज की फ़ूड वैरायटी कहीं और नहीं मिलेगी.

This BTS-themed lounge bar ‘Bangtan Lounge’ on Mira Road is a must-visit

Post a Comment

और नया पुराने
>