Top News

कल रिलीज होगा "इंदु की जवानी" का ‘दिल तेरा’

Kiara Advani Aditya seal starer Indoo Ki Jawani

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 2 दिसंबर 2020 : कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म “इंदु की जवानी” (Indoo Ki Jawani ) का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं और निर्माता फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। अभी हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का सॉन्ग ‘हीलें टूट गई’ जारी किया था, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला और अब आज निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म का नया गाना ‘दिल तेरा’ कल रिलीज होगा।

 ‘दिल तेरा’ एक रेट्रो सॉन्ग होने वाला है। वहीं इस गाने से कियारा आडवाणी और आदित्य के कई लुक भी सामने आ चुके हैं। कियारा ने सोशल मीडिया पर गाने से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, “इंदू की जवानी के लेटेस्ट गाने #दिल तेरा के साथ थोड़ा पीछे समय में जाइए। गाना कल रिलीज होगा, स्टे ट्यून्ड।”

 कियारा ने गाने से अपना और आदित्य का तीन लुक शेयर किए हैं। जिसमें से दो लुक्स में दोनों रेट्रो लुक में नजर आ रहें हैं, जबकि एक में पार्टी लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक्टर आदित्य सील ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर लिखा, “मैं रेट्रो वापस ला रहा हूँ। #दिलतेरा कल रिलीज होगा।”

‘दिल तेरा’ गाना कल रिलीज होने वाला है, और फैंस बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म “लक्ष्मी बम” में भी उनकी खूब सराहना हुई थी। और अब इस फिल्म के जरिए एक बार फिर वो धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और आदित्य सील के अलावा मल्लिका दुआ भी हैं।

फिल्म “इंदु की जवानी” का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता द्वारा किया गया है। जबकि इसे मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी, भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Post a Comment

और नया पुराने
>