Top News

#SidNaaz : शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का म्यूजिक वीडियो 'शोना शोना' ने मचाई धूम

शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का म्यूजिक वीडियो ‘शोना शोना’ हुआ रिलीज

Shahnaaz Gill and Siddharth Shukla’s music video ‘Shona Shona’ released

मुंबई, (न्यूज़ हेल्पलाइन) 25 नवंबर 2020. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नया म्यूजिक वीडियो “शोना शोना” आज रिलीज हो गया है। गाने को रिलीज हुए अभी पांच घंटे हुए हैं कि इसे 3.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। गाने के व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं।

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Colors TV reality show Bigg Boss 13) को खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की बॉन्डिंग के लिए याद रखा जाएगा।

दर्शक दोनों को एकसाथ पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं और ऐसे में दोनों फिर एकबार टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए म्यूजिक वीडियो “शोना शोना” में नजर आ रहे हैं। गाने को इनके फैंस द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

गाने के रिलीज होने की जानकारी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया पर दी। गाने का टीज़र शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि गाना रिलीज हो गया है। वही गाने के रिलीज होने की जानकारी शहनाज ने भी अपने सोशल मीडिया पर दी है।

प्रशंसक “शोना शोना” गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जब गाना रिलीज हो गया है तो फैंस गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे है।

टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है शोना शोना गाना

“शोना शोना” गाना टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है और इसे देसी म्यूजिक कंपनी ने प्रोड्यूस किया है। वीडियो को अगम मान और अज़ीम मान ने डायरेक्ट किया है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और शहनाज़ एक साथ चंडीगढ़ गए थे जहाँ उन्होंने इस वीडियो को शूट किया था।

इस वीडियो से पहले शहनाज़ और सिद्धार्थ दोनों एक साथ ‘भुला दूंगा’ वीडियो में नजर आये थे। यह गाना हिट हुआ था और उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

Topics – tony kakkar, neha kakkar, sonu kakkar, music, song, desi music factory, Sidnaaz, Shona Shona, Kurta pajama, Dil ko karaar aaya.

Post a Comment

और नया पुराने
>