Top News

अच्छी फिल्मों के माध्यम से हमें ऑडियंस को फिर से सिनेमाघरों में वापस लाना होगा: निहारिका रायज़ादा

We should bring the audience back to cinema halls with good films’, Niharica Raizada

मुंबई, 26 मई 2023 (न्यूज़ हेल्प लाइन): निहारिका रायज़ादा, जिन्हें अभी हाल ही में हमने ‘IB71’ फिल्म में देखा और जिन्हें अपने रोल के लिए काफी सराहना मिल रही है, उनका मानना है कि हमें अच्छी फिल्मों के माध्यम से ऑडियंस को फिर से वापस सिनेमाघरों में लाना होगा।

कौन हैं निहारिका रायज़ादा

निहारिका जो कि म्यूजिक कंपोजर ओ.पी. नय्यर की पोती है, उनका कहना है, “मुझे लगता है सिनेमा घरों को कभी भी बंद नहीं होना चाहिए। आज ott की वजह से लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लुत्फ़ को भूलते जा रहे है। लेकिन हमें अच्छी फिल्में बनानी चाहिए और ऑडियंस को फिर से सिनेमाघरों में वापस लाना चाहिए।”

OTT से पहले के समय को याद करते हुए निहारिका ने कहा, “एक वक़्त हुआ करता था जब लोग गेटी, गैलेक्सी जैसे सिनेमाघरों के बाहर लाइन लगाकर अपने चहेते सितारों को देखने के लिए खड़े हुआ करते थे। आज हर कोई अपने घर बैठे फ़ोन पर क्लिक दबाकर उन्हें देख रहा है। लेकिन जो मजा सबके साथ सिनेमाघर में फिल्म देखने से मिलता था वह घर बैठे फिल्म देखने में कहां? “

फिल्म IB71 में निहारिका रायज़ादा का रोल

निहारिका ने ‘IB71‘ फिल्म में 30 एजेंट्स के बीच एक इकलौती फीमेल एक्ट्रेस का रोल निभाया। अपनी फिल्म और अपने रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “फिल्म बहुत ही रियल और सस्पेंस से भरी हुई है। फिल्म को बहुत अच्छी तरीके से बनाया है। मुझे फिल्म के सेट पर सबसे बहुत प्यार मिला। क्योंकि फिल्म में मैं अकेली फीमेल थी जो एक एजेंट का रोल निभा रही थी सेट पर, हर कोई मेरे साथ बहुत अच्छे से पेश आता था। मैंने फिल्म के पूरे शूट के दौरान हर किसी से बेहद प्यार पाया।”

आने वाले वक़्त में अपने काम को लेकर बात करते हुए निहारिका ने कहा, “मुझे मल्टी स्टार्रर फिल्म अच्छी लगती हैं। मैं कोई ऐसी फिल्म करना चाहती हूँ जिसमें मुझे एक जोरदार फीमेल रोल करने को मिले। मैं चाहती हूँ फिल्म में मेरे 3 -4 गाने हों।“

Ib71 फेम निहारिका रायज़ादा का साक्षात्कार

Post a Comment

और नया पुराने
>