Top News

सूफी एक्सप्रेशंस एल्बम की सफलता के बाद, एक लाइव टूर प्लान कर रहे हैं गायक क्षितिज तारे

मुंबई, (न्यूज़ हेल्पलाइन), 05 दिसंबर 2022 – तोसे नैना लागे (अनवर), ऐ खुदा (देव डी), बंदेया (मर्डर), मदनो (लम्हा) और बहुत सारे हिट गानों के लिए जाने वाले बॉलीवुड गायक और संगीतकार क्षितिज तारे अपने एल्बम सूफी एक्सप्रेशन की अपार सफलता के बाद अब सिटी टूर प्लान कर रहे हैं.

म्यूजिक एल्बम सूफी एक्सप्रेशंस के हिट गाने

म्यूजिक एल्बम सूफी एक्सप्रेशंस (Album Sufi Expressions) में से ही तीन गाने काफी हिट हो चुके हैं, जैसे छाप तिलक, जुगनी और दमादम मस्तकलंदर। एल्बम का हर गाना अपने आप में एक बहुत बड़ा हिट है. और एल्बम के सुपरहिट होने के बाद, गायक अब अपने इस एल्बम को सिटी लाइव टूर के जरिये अपने बैंड के साथ पूरे देश में परफॉर्म करने वाले हैं.
एल्बम के अपने तीन हिट सिंगल्स के बारे में बात करते हुए, क्षितिज ने कहा, “जुगनी सांग को हमने रॉक फील दिया है, वहीं छाप-तिलक को एक सॉफ्ट और मधुर पॉप स्टाइल में गाया है, जबकि दमादम मस्त कलंदर को हमने एक बहुत ही पारंपरिक तरीके से कंपोज़ किया  हैं लेकिन पूरी तरह से एक अलग वाइब के साथ। मैं इस तरह के रिस्पांस और सफलता के लिए आभारी हूं। मैं अपने बैंड के साथ लाइव परफॉर्म कर पूरे एल्बम को पूरे देश में ले जा रहा हूं।”

Kshitij Tarey and Band

गायक क्षितिज तारे के साँग जुगनी को प्रतिभाशाली पिंकी पूनावाला ने नए तरीके से लिखा है, वहीं ड्रम पर विनायक पोल हैं, गिटार पर अभिषेक दासगुप्ता, जेम्बे पर अक्षय जाधव, कीज़ पर ऋषभ रवि, और सांग को रीना गिल्बर्ट ने मिक्स किया है.

सूफी संगीत को नए और प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत कर रहे हैं क्षितिज

अपनी अलौकिक आवाज के साथ, क्षितिज सूफी संगीत को नए और प्रभावशाली तरीके से अपने फैन्स के सामने पेश कर रहे हैं. उनका गाना, दमादम मस्तकलंदर, जो कि हाल ही में रिलीज़ हुआ है, लोगों काफी पसंद आ रह है.

पॉपुलर विक्रांत किरार ने सभी वीडियो को डायरेक्ट किया है, म्यूजिक वीडियो का पूरा वाइब और फ्लेवर बहुत ही सादगी वाला है, वीडियो का संपादन आशीष ठाकुर ने किया है।

रेगुलर म्यूजिक प्लेटफॉर्म के अलावा सभी गाने स्ट्रम्स साउंड पर भी उपलब्ध हैं। क्षितिज ने यूट्यूब पर बहुत सारे म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किये हैं, जिसमें कवर गीत, ओरिजिनल सिंगल और बहुत कुछ शामिल हैं। अब क्षितिज और उनके पूरे बैंड के लाइव प्रदर्शन को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

Following the Success of Album Sufi Expressions’, Singer Kshitij Tarey Is Planning A Live Tour

Video Link –

Post a Comment

और नया पुराने
>