Top News

वेब सीरीज 'तिवारी' के साथ कमबैक करेंगी उर्मिला मातोंडकर

अभिनय की दुनिया में कम-बैक कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर

मुंबई, 4 अक्टूबर 2022 (न्यूज़हेल्पलाइन) – बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Bollywood actress Urmila Matondkar) अभिनय की दुनिया में कम-बैक कर रही हैं। सिनेमा से दूर राजनीति की दुनिया में कांग्रेस और शिव सेना संग नेतागिरी कर रही उर्मिला इस कम-बैक के साथ हीओटीटी पर डेब्‍यू भी कर रही हैं।

वेब सीरीज तिवारीमें उर्मिला मातोंडकर लीड रोल में हैं

उर्मिला मातोंडकर वेब सीरीज ‘तिवारी’ में लीड रोल निभा रही हैं। इस वेब सीरीज का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज किया गया है, जिसमें उर्मिला का लुक काफी खतरनाक दिख रहा है।

नई यात्रा की जानकारी उर्मिला मातोंडकर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दी

अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल (urmila matondkar instagram) पर उर्मिला ने फर्स्ट लुक रिलीज़ करते हुए लिखा, “इस बार आखिर में खड़े रहने वाला कोई मर्द नहीं बल्कि एक औरत होगी, तिवारी, वेब शो “तिवारी” में अपनी वापसी और डिजिटल डेब्यू करने वाली हूँ, जिसका फर्स्ट लुक रिलीज़ करने में मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है। आपके अपार प्यार और समर्थन के कारण ही मेरी यह शानदार यात्रा संभव हो सकी। और यह केवल पहले से कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण कुछ के साथ वापसी का वादा रहा है, तो आशा है कि आप सभी को यह रोमांचकारी लगेगा। विनम्रतापूर्वक आपके समर्थन, प्यार और शुभकामनाओं कीजरूरत है क्योंकि मैं अपनी नई यात्रा शुरू कर रही हूँ।”

वेब सीरीज तिवारी की कहानी

‘तिवारी’ एक सीरीज है। इसकी कहानी एक छोटे शहर के प्‍लॉट पर है। कहानी के केंद्र में मां-बेटी का इमोशनल रिश्‍ताहै। इस सीरीज को सौरभ वर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। डॉ. राजकिशोर खवारे और उत्पल आचार्य इसके प्रोड्यूसर हैं। यह सीरीज अभी प्री-प्रोडक्शन के फेज में है।

किस ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी वेब सीरीज तिवारी‘?

वेब सीरीज तिवारीकी शूटिंग जल्‍द ही शुरू होगी। अभी वेब सीरीज तिवारीकी रिलीज डेट की भी घोषणा नहीं हुई है। सीरीज किस ओटीटीप्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, इसको लेकर भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

First look of Urmila Matondkar’s comeback and digital debut in web show “Tiwari”

Post a Comment

और नया पुराने
>