Top News

'कठपुतली' के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार और पूजा एंटरटेनमेंट ने मिलाया हाथ

2 सितंबर को रिलीज होने वाली साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘कठपुतली’ के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार और पूजा एंटरटेनमेंट ने साझेदारी की घोषणा की,

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कठपुतली में मुख्य भूमिका निभाई है

मुंबई, 19 अगस्त, 2022. कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, बड़े मियां छोटे मियां, रहना है तेरे दिल में, जवानी जानेमन, बेलबॉटम जैसी फिल्में बनाने वाली फिल्मों का निर्माण एवं वितरण करने वाली कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘कठपुतली’ के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ साझेदारी की घोषणा की है।

एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि अपनी फिल्मों की सूची में एक और रोमांचक थ्रिलर को शामिल करते हुए, डिज़्नी + हॉटस्टार दर्शकों के लिए एक बेहतरीन फिल्म ‘कठपुतली’ के साथ हाजिर है जो निश्चित तौर पर दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगी। सदाबहार और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता, सुपरस्टार अक्षय कुमार दिलो-दिमाग को झकझोर देने वाली इस फिल्म में एक बिल्कुल नए किरदार में नजर आएंगे।

कठपुतली : आखिर हत्यारा कौन है?

रहस्यों से भरी और एक सीरियल किलर की मानसिक स्थिति (Serial killer mental state) के अविश्वसनीय सफर को दिखाने वाली यह फिल्म दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देगी कि आखिर हत्यारा कौन है। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा प्रोड्यूस की गई तथा रंजीत एम. तिवारी के निर्देशन में बनी पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की यह फिल्म 2 सितंबर को डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इस मौके पर डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार के हेड-कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, “कठपुतली के माध्यम से हम एक रोमांचक थ्रिलर पेश करने जा रहे हैं, जिसमें भारत के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है। हमें इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर के लिए पूजा एंटरटेनमेंट और प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ साझेदारी करते हुए बेहद खुशी हो रही है, और उम्मीद करता हूँ कि यह फिल्म दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी।”

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा, “मैंने हमेशा अपने खुद को एक नए अंदाज़ में पेश करने और जिस तरह के किरदारों को मैं पहले निभा चुका हूँ, उनमें भी कुछ नया कर दिखाने पर यकीन किया है। खिलाड़ी कई मायनों में मेरे लिए खास फिल्म थी – एक ऐसी थ्रिलर फिल्म जिसमें मेरी जिंदगी बदल दी और इससे मुझे फिल्मी दुनिया में पहचान मिली। इतने सालों से मुझे भी थ्रिलर जॉनर के स्क्रिप्ट की तलाश थी, जिसकी कहानी सोच से परे हो। और फिर मुझे कठपुतली की स्क्रिप्ट मिली जिसने मुझे पूरी तरह से ‘रोमांचित’ कर दिया! पूजा एंटरटेनमेंट और रंजीत के साथ एक बार फिर काम करके बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। मैं चाहता हूँ कि दुनिया भर में बड़े पैमाने पर दर्शक इस फिल्म को देखें; इसलिए मैंने कठपुतली के प्रदर्शन के लिए डिज़्नी+हॉटस्टार जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को चुना है।”

फिल्म-निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, “कठपुतली जैसी बड़ी फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए डिज़्नी+हॉटस्टार के साथ साझेदारी करके हम काफी खुशी हो रही है, जिसमें बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह ने अभिनय किया है। हम इस साझेदारी के जरिए बेहतरीन ढंग से तैयार की गई इस बेमिसाल थ्रिलर फिल्म को बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “अक्षय सर के साथ फिर से काम करके मुझे बेहद प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। कठपुतली दिलो-दिमाग को झकझोर देने वाली एक अनोखी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दर्शक अपने पसंदीदा अभिनेता को बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे। हम डिज़्नी + हॉटस्टार के साथ साझेदारी करके और दुनिया भर में मौजूद डिज़्नी दर्शकों के लिए इस सिनेमाई अनुभव को पेश करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं।”

डिज़्नी + हॉटस्टार का परिचय 

डिज़्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) भारत का प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (India’s leading streaming platform) है। भारत में कंटेंट की सबसे बड़ी रेंज के साथ, डिज़्नी+ हॉटस्टार 8 भाषाओं में 100,000 घंटे से अधिक टीवी शो एवं फिल्मों के साथ-साथ दुनिया में होने वाली प्रमुख खेल प्रतियोगिताओं का कवरेज उपलब्ध कराता है।

Disney+ Hotstar and Pooja Entertainment announce partnership for psychological thriller film ‘Kathputli’ to release on September 2.

Post a Comment

और नया पुराने
>