Top News

सर्दी में गर्मी बढ़ाने वाला ‘अईहा एतवार के जा झार के’

सर्दी में गर्मी बढ़ाने वाला है रानी चटर्जी और आदित्‍य मोहन का गाना

Aadity Mohan and Rani Chaterjee song

भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी (Bhojpuri Queen Rani Chatterjee) और सुपर स्‍टार आदित्‍य मोहन का एक गाना इन दिनों खूब वायरल (Viral) हो रहा है। यह गाना सर्दी में गर्मी बढ़ाने वाला है। यानी इस गाने ने भोजपुरिया म्‍यूजिक लवर्स को दीवाना बना दिया है। गाना है ‘अईहा एतवार के जा झार के’, जो संस्‍कार आर्ट्स इंटरनेशनल के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। गाना रिलीज के साथ ही वायरल  भी हो रहा है।

आखिर गाने में ऐसा क्‍या है कि यह खूब वायरल होने लगा है?

हंगामा मीडिया के मुताबिक इस गाने में रानी और आदित्‍य की केमेस्‍ट्री लाजवाब है। और गाने के जो बोल हैं वो एक पुराने गाने से प्रेरित हैं, जो अपने जमाने में चार्ट बस्‍टर गाना था। गाने को रीमेक तो नहीं कह सकते हैं, लेकिन मनोरंजक बेहद है। यह गाना फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ का है, जिसे खुद रानी चटर्जी ने अपने सुरीले अंदाज में गाया है। गाना ‘अईहा एतवार के जा झार के’ एक आईटम नंबर है। यह वजह है कि गाना एक बार में लोगों के जुबान पर चढ़ गया है। इस गाने के संगीतकार मधुकर आनंद हैं। 

गाने को लेकर रानी और आदित्‍य ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमने एक बेहतरीन गाना बनाया है।

रानी चटर्जी ने कहा हमारी केमेस्‍ट्री बेहतरीन है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है। यह गाना फिल्‍म के तमाम अच्‍छे गानों में से एक है। उम्‍मीद करती हूं यह साल की सबसे बड़ी हिट हो। इसलिए हम अपने चाहने वालों से अपील भी करते हैं कि गाने का प्रसार अपने जानने वालों के बीच बढ़-चढ़ कर करें और अपना प्‍यार व आशीर्वाद दें।

Post a Comment

और नया पुराने
>