Top News

बिग बॉस 14:- 'गर्लफ्रेंड' के चक्कर में विकास-एजाज में हुई लड़ाई

Bigg Boss 14: – The fight in Vikas-Eijaz due to ‘Girlfriend’.

After a day of peace in ‘Bigg Boss-14‘, now a round of fighting starts again

Bigg Boss 14: Vikas Gupta-Eijaz Khan’s fight gets personal

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन) 26 दिसंबर, 2020 : ‘बिग बॉस-14‘ में एक दिन की शांति के बाद अब फिर से लड़ाई-झगड़ों का दौर शुरू हो गया है। अर्शी खान कैप्‍टेंसी टास्‍क में गेम चेंजर साबित हुई। उन्‍होंने राहुल वैद्य की बजाय विकास गुप्‍ता को घर का नया कैप्‍टन बना दिया है।

राहुल महाजन और राखी सावंत ने हाथ मिलाया

उधर राहुल महाजन और राखी सावंत में लड़ाई के बाद दोनों ने अब हाथ मिला लिया है, और घर में अब नई लड़ाई शुरू हुई है और यह लड़ाई विकास गुप्‍ता और एजाज खान के बीच हुई। कल के एपिसोड में विकास और एजाज के बीच लड़ाई होता हुआ दिखाई दिया गया और इस कारण विकास गुप्‍ता एक बार फिर रोते हुए नजर आए।

विकास और एजाज की लड़ाई किसी नए मुद्दे को लेकर नहीं, बल्‍क‍ि एजाज की एक्‍स-गर्लफ्रेंड को लेकर हुई। यह बात पहले भी सामने आ चुकी है कि एजाज अपनी एक्‍स-गर्लफ्रेंड के कारण बहुत परेशान रहे हैं। मामला कोर्ट-कचहरी तक पहुंचा था।

एजाज आरोप लगाते हैं कि विकास गुप्‍ता ने ही उनकी गर्लफ्रेंड को भड़काया था। यह लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि एजाज हाथापाई पर उतर आते हैं, जबकि लड़ाई के बाद विकास गुप्‍ता रोते हुए दिखते हैं।

विकास रोते हुए कहते हैं कि हर कोई उन्‍हें एक नेगेटिव इंसान की तरह दिखा रहा है।

वहीं बिग बॉस द्वारा शेयर किए गए प्रोमो देखकर यही लगता है कि अर्शी खान भी इस कहानी को सुनकर इमोशनल हो जाती हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में एजाज खान ऐसे सदस्‍य हैं, जो अपने-आप में ज्‍यादा रहते हैं। बीते समय में उनके साथ मोलेस्‍टेशन से लेकर कोर्ट-कचहरी तक ऐसा बहुत कुछ हुआ है, जिसने उन्‍हें झकझोर कर रख दिया है।

अपनी गर्लफ्रेंड के मामले को खुद एजाज कई बार शो में थोड़ा-थोड़ा बता चुके हैं। एजाज ने इस बारे में पवित्रा पूनिया से भी बात की थी।

हालांकि, ‘बिग बॉस’ के घर की यही कहानी है कि यहां कोई भी लड़ाई बहुत ज्‍यादा दिनों तक नहीं चलती। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि एजाज और विकास की यह लड़ाई कब तक चलती है।

Post a Comment

और नया पुराने
>