Top News

शहनाज़ गिल को देखकर सिद्धार्थ शुक्ला की चेहरे से नज़र नहीं हटती

शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का म्यूजिक वीडियो शोना शोनाहोगा 25 नवंबर को रिलीज़

Shahnaz Gill and Siddharth Shukla’s music video ‘Shona Shona’ to be released on November 25

मुंबई (न्यूज़ हेल्पलाइन) 23 नवंबर 2020. बिग बॉस 13 को हमेशा ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल (Bigg Boss 13 Contestant Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill) की पैरिंग के लिए याद रखा जाएगा। दोनों घर से बहार आने के बाद भी एक दूसरे के टच में रहे और अब सुनने में यह आता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शहनाज़ और उनके बीएफ सिद्धार्थ ने एक साथ पहले एक म्यूजिक वीडियो किया है और अब उनका दूसरा म्यूजिक वीडियो ‘शोना शोना’ होगा 25 नवंबर को रिलीज़ होगा।

 सिद्धार्थ ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,

“शोना शोना आउट ऑन 25 नवंबर।”

पोस्टर देखकर ही उनकी सिज़्ज़्लिंग केमिस्ट्री के अंदाजा लगाया जा सकता है। उनके फैंस अभी से वीडियो को लेकर काफी उत्साहित हैं और उसके रिलीज़ का काउंटडाउन शुरू कर दिया है।

टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है शोना शोना गाना

शोना शोना गाना टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है और इसे देसी म्यूजिक कंपनी ने प्रोडूस किया है। वीडियो को अगम मान और अज़ीम मान ने डायरेक्ट किया है। अभी कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और शहनाज़ एक साथ चंडीगढ़ गए थे जहाँ उन्होंने इस वीडियो को शूट किया। वीडियो 25 नवंबर को रिलीज़ होगी।

इस वीडियो से पहले शहनाज़ और सिद्धार्थ दोनों एक साथ ‘भुला दूंगा’ वीडियो में नजर आये थे। यह गाना बहुत बड़ा हिट था और उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

इसके अलावा दोनों एक साथ एक स्नैक ब्रांड के कमर्शियल में भी नजर आ चुके हैं।

वर्कफ़्रंट पर, शहनाज़ हाल ही में अर्जुन कुनंगो की वीडियो ‘वादा है’ में उनके साथ नजर आयी थी। उनके साथ ही शहनाज़ ने ‘दिल दिया गल्लां’ का कवर वर्शन भी रिलीज़ किया था जिसमें शहनाज़ की सिंगिंग उनके फैंस के दिल को छू गयी। वहीं सिद्धार्थ को बिग बॉस 14 हाउस में पहले दो हफ्तों में घर के अंदर सीनियर के रूप में देखा गया था।

Post a Comment

और नया पुराने
>