Top News

न्यूजीलैंड पुलिस के बॉलीवुड डांस परफॉर्मेंस को माधुरी दीक्षित ने किया शेयर

Madhuri Dixit shares New Zealand Police’s Bollywood dance performance

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन) 22 नवंबर, 2020. माधुरी दीक्षित अपने इंस्टा स्टोरी (madhuri dixit instagram) पर एक बेहतरीन वीडियो को शेयर करती नजर आईं। वीडियो में न्यूजीलैंड पुलिस बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर कर माधुरी बहुत खुश नजर आईं और इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन के जरिए माधुरी ने अपनी खुशी जाहिर की।

माधुरी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो, वीडियो में न्यूजीलैंड की पुलिस सिद्धार्थ और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ के फेमस गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस करते नजर आए। इसी के साथ वह गाने के सेम स्टैप्स को भी फोलो करते दिखे।

इस वीडियो में महिला और पुरुष पुलिस ऑफिसर के साथ-साथ छोटे बच्चे भी नाचते दिखे और इस वीडियो को दर्शकों ने अपने फोन पर रिकॉर्ड किया।

इसी वीडियो को न्यूज में भी कवरेज दी गई और इसी न्यूज को माधुरी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा,’ इस वीडियो ने मेरे चेहरे पर बहुत बड़ी स्माईल लाई…डांस, आर्ट और कल्चर इसी बेहतरीन तरीके से सभी को एक साथ लाते हैं..’ माधुरी ने इस तरीके से अपनी खुशी जाहिर की और वीडियो को शेयर किया।

माधुरी हाल ही में अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करती नजर आई थीं। इसी के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर माधुरी अपने पति डॉ नैने के साथ पोहा बनाती नजर आईं। और उसी वीडियो को माधुरी ने अपने चैनल पर अपलोड किया। जहां वह पोहा की रेसिपी शेयर करने के साथ-साथ डॉ नैने के साथ बनाए पोहे का मजा उठाती नजर आईं।

Madhuri Dixit’s Viral Video

Post a Comment

और नया पुराने
>