Top News

वेनिस फिल्म फेस्ट में इटालियन पवेलियन में एक पैनल चर्चा में शामिल हुईं जैकलीन फर्नांडीज

Jacqueline Fernandez participated in a panel discussion at the Italian Pavilion at the Venice Film Fest

Photo tweeted by Jacqueline Fernandez


मुंबई, 03 सितंबर 2023. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के चल रहे संस्करण में इटालियन पवेलियन के 'नए मीडिया समय में नई छवि, नई जीवनशैली और सिनेमा' विषय पर केंद्रित पैनल चर्चा में शामिल हुईं।

मैं इटालियन पवेलियन के पैनल चर्चा का हिस्सा बनकर अभिभूत हूं

एक समाचार के अनुसार इटालियन पवेलियन कार्यस्थल उद्योग के रुझानों की पहचान करने और वैश्विक परिप्रेक्ष्य के साथ पारिस्थितिकी तंत्र का कुशलतापूर्वक समर्थन करने के उद्देश्य से सम्मेलनों और व्यावसायिक बैठकों की मेजबानी करता है।

'हाउसफुल 3' अभिनेत्री ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा : "मैं इटालियन पवेलियन के पैनल चर्चा का हिस्सा बनकर अभिभूत हूं। यह सिनेमा, जीवनशैली और डिजिटल युग के मिश्रण को समझने का एक शानदार मौका है।''

उन्होंने आगे उल्लेख किया : "मेरा मानना ​​है कि आज की दुनिया में हर किसी के पास अपनी कहानी को कैद करने की क्षमता है, और प्रौद्योगिकी ने इस क्षमता को कैसे बढ़ाया है, इस पर अपने विचार साझा करने में मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

जैकलीन को अब से पहले अक्षय कुमार और इमरान हाशमी-स्टारर 'सेल्फी' में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था, अब उनकी पाइपलाइन में 'क्रैक' और 'फतेह' हैं।

इस बीच, वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का 80वां संस्करण इस समय इटली के वेनिस लीडो में चल रहा है। यह महोत्सव, जिसे कान्स फिल्म महोत्सव और बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के साथ तीन बड़े महोत्सवों में गिना जाता है, का समापन आगामी 9 सितंबर, 2023 को होगा।

Post a Comment

और नया पुराने
>