Top News

फिल्म 'सेक्शन 375' के निर्देशन का श्रेय मुझे नहीं दिया गया, जल्द ही दोषियों को बेनकाब करूँगा : मनीष गुप्ता

I was not given the credit for directing the film 'Section 375', will soon expose the culprits: Manish Gupta


मुंबई, (न्यूज हेल्पलाइन) 28 अगस्त 2023: फिल्म 'सरकार' का स्क्रीनप्ले लिखकर अपना करियर शुरू करने वाले डायरेक्टर मनीष गुप्ता का कहना है कि उन्हें फिल्म 'सेक्शन 375' के निर्देशन का उचित श्रेय नहीं दिया गया था, लेकिन बहुत जल्द ही वह दुनिया के सामने उन दोषियों को बेनकाब करेंगे।

फिल्म 'डरना जरूरी है' से मनीष गुप्ता ने निर्देशक के रूप में डेब्यू किया था और हाल ही में उन्होंने फिल्म 'वन फ्राइडे नाईट' डायरेक्ट की जिसमें रवीना टंडन और मिलिंद समान नजर आये। वह फिल्म 'सेक्शन 375 'के लेखक भी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस खुलासा किया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म को भी डायरेक्ट किया लेकिन उसका श्रेय उन्हें नहीं दिया गया।

उन्होंने कहा, "मैंने फिल्म 'सेक्शन 375' डायरेक्ट की है लेकिन मुझे उसका श्रेय नहीं दिया गया। यह बहुत बड़ा स्कैम था और उस समय मैंने कुछ नहीं कहा और मैं चुप रहा। उन्होंने मुझसे एक एनडीए साइन करवाया था और मुझे पैसे दिए थे कि यह बात मैं प्रेस के सामने न बोलू। पर अब मैं चुप नहीं बैठूंगा। अब मैं इस पूरे स्कैम के पीछे के असली दो लोगों को बेनकाब करूँगा। जिस इंसान को निर्देशक का क्रेडिट दिया गया है वह खुद इनके हाथों की कठपुतली है। ये लोग इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं और उन्होंने कई लोगों के साथ ऐसा ही किया है। बाकी लोग उन्हें बेनकाब करने से डरते हैं लेकिन मैं नहीं। मैं जल्द ही उनकी असली पहचान सबके सामने लेकर आऊंगा।"

उन्होंने आगे कहा, "स्क्रिप्ट हाईजैकिंग हमारी इंडस्ट्री में बहुत आम बात हो गयी है। यहाँ आप तभी आगे बढ़ सकते हैं अगर आप लोगों की चापलूसी करें। आप किसी बड़े प्रोड्यूसर,एक्टर या स्टूडियो के चमचे बन जाएं, तभी आगे बढ़ सकते हैं।"

वर्क फ़्रंट पर, मनीष जल्दी ही एक सस्पेंस फिल्म डायरेक्ट करेंगे जिसको वह एक फ्रैंचाइज़ी के तौर पर आगे बढ़ायेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी।
फिल्म 'सरकार' का स्क्रीनप्ले लिखकर अपना करियर शुरू करने वाले डायरेक्टर मनीष गुप्ता

Post a Comment

और नया पुराने
>